LATTEPAND – The Mini Computer | आपके जेब में कंप्यूटर ” इतना छोटा “

LATTEPANDA

हम काम करने के लिए कंप्यूटरलैपटॉप इत्यादि जैसे कई उपकरणों का उपयोग करते हैं। लेकिनमोबाइल फोन की तुलना में कंप्यूटर या लैपटॉप बहुत आरामदायक नहीं हैं क्योंकि लैपटॉप हमारी पॉकेट पर फिट नहीं हो सकता है लेकिन मोबाइलफोन कर सकते हैं। लेकिनइस आलेख मेंमैं एक डिवाइस के बारे में बात करता हूं जो कि मोबाइल फोन के आकार में समान है और मूल कंप्यूटर या लेटेपांडा लैपटॉप से ​​अधिक शक्तिशाली है। जब आपने लेटेपांडा सुना तो यह एक पांडा के रूप में लगता है जो एक प्यारा जानवर है। लेकिनयह जानवर नहीं है लेटेपांडा एकल बोर्ड कंप्यूटर है। आप इस डिवाइस पर लगभग हर चीज कर सकते हैं जैसे आप अपने पीसी पर करते हैं। इसके अलावाइसकी लागत बहुत ज्यादा नहीं है।
The Mini Computer
 एक लेटेपांडा खिड़की के पूर्ण संस्करण के साथ आता है 10 प्रो भी पूर्ण सक्रिय। तो, आप लगभग हर शक्तिशाली एप्लिकेशन जैसे विजुअल स्टूडियो, एंड्रॉइड स्टूडियो, जावा और बहुत कुछ चला सकते हैं। जैसे ही आप इस डिवाइस में अपना खुद का एंड्रॉइड एप्लिकेशन विकसित करते हैं क्योंकि यह एंड्रॉइड स्टूडियो को आसानी से चला सकता है। साथ ही, यह डिवाइस कंप्यूटर सहायक उपकरण जैसे प्रिंटर, स्कैनर, जॉयस्टिक, कैमरा और बहुत कुछ के साथ संगत है।

लेकिन प्रतीक्षा करें कि इसमें कुछ दिलचस्प चीजें हैं, इसमें एक एकीकृत आर्डिनो संगत सह-प्रोसेसर भी शामिल है, जिसका अर्थ यह है कि यह भौतिक संसार को नियंत्रित करता है और महसूस करता है। चाहे आप विंडोज डेवलपर, आईओटी डेवलपर, DIY फैनैटिक, इंटरेक्टिव डिजाइनर हैं। एक लेटेपांडा सिंगल बोर्ड कंप्यूटर किसी भी समस्या के साथ आसानी से आपकी रचनात्मक प्रक्रिया कर सकता है। आप इसे अपनी जेब और यात्रा में ले जा सकते हैं, यह आपके लैपटॉप के रूप में भारी नहीं है।

यह लट्टपांडा का एक नया संस्करण है जो बाजार में उपलब्ध नहीं है लेकिन आप प्रीऑर्डर कर सकते हैं। यह अल्फा संस्करण उसी प्रोसेसर का उपयोग करता है जो नवीनतम मैकबुक उपयोग करता है जो इंटेल 7 वें पीढ़ी के कोर एम 3 प्रोसेसर है। कोर एम 3 प्रोसेसर कम बिजली की खपत के साथ सुपीरियर प्रदर्शन के लिए सबसे अच्छा है। हाल ही में, लट्टपांडा केवल विंडोज का समर्थन करते हैं लेकिन इस अल्फा संस्करण में, आप विंडोज और लिनक्स का उपयोग करेंगे। हम इस डिवाइस को आपके लिए बिग आइडिया के लिए अंतिम हैकबल कंप्यूटर कह सकते हैं। आप इस डिवाइस में नैतिक हैकिंग सीख सकते हैं।

LATTEPANDA


आप इस डिवाइस में भी PUBG खेल सकते हैं क्योंकि यह इंटेल एचडी ग्राफिक्स 615 के साथ 8 जीबी राम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसके अलावा, यह डायरेक्ट एक्स 12, ओपनजीएल 4.4 के साथ 2.66 हर्ट्ज प्रोसेसर तक का समर्थन करता है। मुझे लगता है कि यह उच्च प्रदर्शन के साथ कम बजट में सबसे अच्छा है क्योंकि यह लगभग 10,000 रुपये खर्च करता है जो बहुत ज्यादा नहीं है। यदि आपके पास बहुत अधिक पैसा नहीं है तो आप इसे खरीद सकते हैं लेकिन इसमें आप मॉनीटर को कीबोर्ड, माउस और देखने के लिए नहीं मिलते हैं। आपको बाहरी मॉनीटर या एलसीडी का उपयोग करने की आवश्यकता होगी। लेकिन, अगर स्क्रीन के साथ लट्टपांडा चाहते हैं तो यह भी उपलब्ध है लेकिन इसकी लागत बढ़ती है। इसलिए, यदि कीमत के बारे में विस्तार से जानना चाहते हैं तो आप लेटेपांडा की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं जहां आप विशिष्टता और मूल्य के बारे में सबकुछ जान सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.