Page Authority Kya Hai? Aur Apne Blog Ki PA कैसे बढ़ाए

Page Authority Kya Hai: आपने DA (Domain Authority) के बारे में सब कुछ जान लिए होगे अगर आप को Domain Authority के बारे में नही पता है तो आप हमारे ये पोस्ट जरुर देखे।
अब हम PA यानि की Page Authority के बारे में जाने गे Page Authority क्या है और इसे हमारे website को क्या क्या लाभ है। तो चलिए जानते है।
Page Authority kya hai

PA का Full From = Page Authority

Check Domain Authority, Page Authority, Total Backlink FREE
da-checker

Page Authority  (PA) एक ऐसा Score है। जो MOZ के  द्वारा विकसित किया गया है। जो यह बताता है। कि Search engine के  Results pages (SERP) पर एक Specific pages कितनी अच्छी तरह रैंक करेगा। Page Authority  Score 1 से लेकर 100 तक होता है, जिसके साथ रैंक करने की क्षमता अधिक होती है।

Page Authority हमारे Web index के डेटा पर आधारित है। और दर्जनों कारकों को ध्यान में रखता है। Domain Authority की तरह, यह Algorithm की पहचान करने के लिए एक मशीन लर्निंग मॉडल का उपयोग करता है जो हजारों SERPs के बीच रैंकिंग के साथ सबसे अच्छा संबंध रखता है, जिसके खिलाफ हम भविष्यवाणी करते हैं, फिर उस Specific count का उपयोग करके Page Authority Score का निर्माण करते हैं। और फिर उस page को Score देता है
  • Page Authority कैसे काम करता है?   

हम Page Authority को 100-बिंदु लघुगणकीय पैमाने पर Score करते हैं। इस प्रकार, अपने Score को 20 से 30 तक बढ़ाना काफी आसान है, लेकिन  यह 70 से 80 तक बढ़ना काफी मुश्किल होता है। लेकिन हम Page Authority की गणना के लिए उपयोग किए जाने वाले Algorithm को लगातार Update करते रहते हैं, जिससे समय समय पर हमारा website का Page authority बढ़ता रहता है और हम  अपने website का Page Authority  समय समय पर चेक करते रहना चाहिए जिसे आप अपने Score को समय-समय पर उतार-चढ़ाव देख सकें।

  • Good Page Authority Kya Hai?

Page Authority की गणना कैसे की जाती है (नीचे ” page authority की तकनीकी परिभाषा देखें”), यह Search results में शोध करते समय और यह निर्धारित करने के लिए कि कौन से Page अधिक शक्तिशाली हो सकते हैं, एक Comparative metric के बजाय एक पूर्ण, ठोस Score के रूप में उपयोग किया जाता है। या दूसरों की तुलना में महत्वपूर्ण Link profiles. क्योंकि यह एक Comparative device है, इसलिए जरूरी नहीं कि “अच्छा” या “बुरा” page authority हो।

Page Authority vs. Domain Authority

जबकि Page Authority Single page की अनुमानित रैंकिंग ताकत को मापता है, और  Domain Authority संपूर्ण domain या Sub domain की ताकत को मापता है। हालाँकि, Metrics एक ही पद्धति है जिसका  उपयोग करके Calculation की जाती है – इसलिए कई मायनों में, यह अलग-अलग होने की तुलना में एक जैसे होती  हैं।जरुर देखे आप के काम की हो सकती है

  • Page Authority कहाँ से Check करे ?

Page Authority Check करने के लिए आप को बहुत से google पे साईट मिल जाये गे जिसे आप अपनी website का page Authority  आसानी से चेक कर सकते है लेकिन

Page Authority Check

MOZ इकोसिस्टम में, आप Link Explorer, Mozarbar, Moziz Free SEO Toolbar or Keyword Explorer SERP विश्लेषण अनुभाग का उपयोग करके Domain Authority को माप सकते हैं।

Authorization metrics  को सभी Moses Pro अभियानों के साथ-साथ हमारे API में भी शामिल किया गया है।आपको हमारी जानकारी कैसी लगी, हमारी कोशिश है आप को पूरी जानकारी देना और किसी तरह कापरेशानी है तो आप कमेंट में जरुर पूछे हम आप की जरुर मदत करेगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.