TamilRockers – Download Latest Tamil, South, Telugu, Malyalam Dubbed Movies

TamilRockers 2019 | Latest Movie Downloading Website

TamilRocker: TamilRockers है? क्या TamilRockers एक Movie downloading Website है जो पुरे दुनिया भर के लोग Movie downloading करने के लिए TamilRockers Website का प्रयोग कर रहे है लेकिन TamilRockers Website को कुछ Country में बंद कर दिया गया है और यह इण्डिया में भी बैन है |

tamilrockers-download-hindi-movies

What Is TamilRockers?

मै आप को  यह बता दू की  TamilRockers  दुनिया में Pirated Movies का एक लोकप्रिय नाम है. लेकिन  यह एक गैरकानूनी Website है फिर भी लोगों इस Website का Tamil movies और साथ ही New movies download करने के लिए प्रयोग करते है  और मै आप को यह बता दू की यह Website बिलकुल फ्री है और यह आप से movies download का एक भी पैसा नही लेती है

Tamilrockers, Piracy Content से भरपूर Copyright Content है, जैसे Latest Movies, TV Show, Web Series, Music Video और ज्यादातर South इंडियन मूवीज़।
यह Website दक्षिण भारतीय Film प्रेमियों के बीच सबसे लोकप्रिय है। यह एक बहुत लोकप्रिय International Site के देसी संस्करण की तरह है; समुद्री लुटेरों का इलाका। 
Website अपने आगंतुकों को सहकर्मी से सहकर्मी File साझा करने के बाद चुंबकीय लिंक और Torrent (What is Torrent? Torrent Kya hai) फ़ाइलों की मदद से कॉपीराइट सामग्री को खोजने और डाउनलोड करने की अनुमति देती है।

History Of TamilRockers

TamilRockers की स्थापना 2011 में हुई थी और बाद में वे सार्वजनिक Torrent Site बन गए, जो पायरेटेड भारतीय फिल्मों और TV Show के लिए लिंक थी। ज्यादातर सभी फिल्में अपनी रिलीज़ की तारीख में Upload की गईं। और वे सभी Copy Hall-Dubbing फिल्मों, Hollywood डब फिल्में, तमिल डब फिल्मों को अपनी Website पर लिंक करते हैं।
15 मार्च 2018 को, इस साइट के पीछे रहने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था और उनमें से एक व्यवस्थापक होने का दावा करता है।
यदि आप Google पर “TamilRockers” कीवर्ड के साथ खोज करते हैं, तो आपको शायद ही उनका वास्तविक HomePage मिलेगा। Google ने उन्हें इसकी सूची से निकाल दिया। Google Banned These Types of Website, Don’t Think To Make Any Pirated Website Be Aware!

TamilRockers Still Exists?

लेकिन, आप चाहें तो कभी भी VPN ( VPN Kya Hai) की मदद से इन्हें आसानी से Website Ko Open कर सकते हैं। लेकिन, इस निष्कर्ष पर, मैं कहूंगा कि वहां मत जाओ। Piracy का समर्थन न करें। जरा सोचिए, आप एक Film निर्माता हैं और अपनी सारी दौलत Invest करके फिल्म बनाई। जब कोई चोरी करने की Kosis करेगा तो आपको कैसा लगेगा? 
TamilRockers Website से Movies Download करने से पहले कुछ जरुरी निर्दश:-
TamilRockers पूरी तरह से Illegal Website है. जिसे Movies Download  करना भी Illegal  है और आप को TamilRockers Website से Movies Download करने से  दंड भी मिल सकता है. 
इसका मुख्य कारण यह है की TamilRocker एक  प्रकार का Movie Piratated Site है जिसका मुख्य काम ही है Original Movies को Piracy करना.

Did Government Take Action To Stop?

इस प्रकार के Website को रोकने के लिए Sarkar बहुत सारी कोशिश भी की है लेकिन सारी कोशिश बेकार हो जाती है और  इसके वाबजूद भी इन्हें रोक पाना मानो Impossible कार्य सा बन गया है. एक Site को block करने पर ये दूसरी Url से अपने नए Website बना देते हैं. इसलिए इन्हें रोकना बहुत ही नामुंकिन है.
 

Link list TamilRockers Website

  1. TamilRockers.ph

  2. TamilRockers.com

  3. TamilRockers.co

  4. TamilRockers.ch

  5. TamilRockers.pl

  6. TamilRockers.in

  7. TamilRockers.wc

  8. TamilRockers.net

  9. TamilRockers.cc

  10. TamilRockers.by

  11. TamilRockers.net

  12. TamilRockers.org

  13. TamilRockers.info

  14. TamilRockers.lol

  15. TamilRockers.to

  16. TamilRockers.icu

TamilRockers Website आपको बहुत सारी भाषाओं के movies आपको  आसानी से download कर सकते है 
TamilRockers Website की मुख्य बात यह है की यह release होते ही आप को आसानी से सबसे पहले इस website पर आसानी से pirated copy मिल जाती है जिसे movie के मालिक को बहुत सारा नुकशान होता है इसी के कारण इस website पर बहुत बार सरकार के द्वारा ban भी लगाया गया है.
TamilRockers से आप हर तरह का Movies Download कर सकते है जैसे की– Download HD Malayalam,Tamil, Bollywood & English Movies Free में Download कर सकते है 
TamilRockers के नाम पर बहुत से दुसरे websites को बनया जा चूका है. 
जिसमें की पहले नाम को constant रखा गया है. वहीँ New Domain नाम से मूवी को लिक की जा रही है. वहीँ इन नयी Websites के बहुत से  Url हैं जैसे की  TamilRockers.tv, TamilRockers.co, TamilRockers.vc TamilRockers.net, आदि.
Note
भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. Desi technical इस प्रकार की किसी भी piracy का पूर्ण तरह से विरोध करता है. हमारी कोशिश यह है की आपको सही और गलत को आप जान सके   
DISCLAIMER
हमारा उदेश्य केवल जानकारी प्रदान करना है हमने अपने ये पोस्ट के माध्यम से केवल TamilRockers के बारे में जानकारी प्रदान किया गया है | दिए गये जानकारी पूरी तरह से इन्टरनेट के माध्यम से प्राप्त की गयी है | 
हम Piracy के सक्त किलाफ़ है अगर आप TamilRockers साईट open करते है और फिर आपके साथ कुछ गलत होता है तो आप उसके जिमेवार होंगे | Jai Hind!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.